The news is by your side.

23 मई के बाद भाग जाएंगे TMC विधायक, 40 मेरे संपर्क में – पीएम मोदी

0 41

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृण मूल कांग्रेस के बीच राजननीतिक जंग के साथ साथ जुबानी जंग भी खूब देखने को मिल रहा है।
रसगुल्ले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं”। प्रधानमंत्री के इस बयान की टीएमसी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

 

पीएम मोदी ने कहा कि “दीदी ने घोषणा की है अब वो मुझे बंगाल की मिट्टी-पत्थरों से बना रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं. वाह क्या सौभाग्य है मेरा. बंगाल की मिट्टी का रसगुल्ला मतलब, रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की चरण रज. महापुरुषों के पैरों की धूल, वो माटी जिन पर उनके पैर पड़े, वो माटी जिन्होंने देश को बनाने वाले ऐसे महान व्यक्तित्वों को बनाया, मुझे अब उस माटी का प्रसाद मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा”।
आपको बता दें की यूपी में सपा बसपा गठबंधन होने के बाद बीजेपी की यंहा सीटें कुछ कम हो सकती है जिसकी भरपाई बीजेपी पश्चिम बंगाल और ओडिशा से करना चाहती है। यही कारन है की बीजेपी पश्चिम बंगाल में इस बार पूरे दम के साथ चुनाव लड़ रही है।
देश दुनिया से जुडी हर खबर को जानने के लिए लीडर्स चॉइस से जुड़े।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.