The news is by your side.

देश की जनता का आदर करना सबसे बड़ा राष्ट्रवाद : प्रियंका गांधी

0 112

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को   कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी सुल्तानपुर जाने से पहले अमेठी के कई गांव में लोगों से मिलीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर राष्ट्रवाद को लेकर करारा तंज कसा और कहा कि लोकतंत्र और जनता का आदर करना ही सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है।

रविवार को सुबह मुंशीगंज गेस्ट हाउस से निकलने के बाद प्रियंका सीधे एचएएल गेट पर भेटुआ ब्लॉक के पूर्व ब्लाक प्रमुख जयप्रकाश तिवारी के घर पहुंचीं। प्रियंका ने कहा कि राष्ट्रवाद देश की भक्ति होती है और देश जनता से बनता है जनता का आदर करना ही सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है।  कहा कि हमारे लिए महिलाओं की सुरक्षा रोजगार किसान शिक्षा स्वास्थ्य यह सबसे बड़े मुद्दे हैं। इन समस्याओं को हल करना ही सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है।

 

हमने पीएम मोदी पर कभी निजी हमले नहीं किए : प्रियंका

प्रधानमंत्री द्वारा विपक्ष पर उनकी जाति को लेकर हमला करने के आरोप के बाबत प्रियंका ने कहा कि मुझे तो आज तक नहीं पता कि प्रधानमंत्री की जाति क्या है। हमने प्रधानमंत्री पर कभी निजी हमले नहीं किए। प्रियंका ने भाजपा पर पैसे की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि वह लोग पैसे बांटकर जूते बांटकर राजनीति करते हैं जो की पूरी तरह से गलत है। अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी के बाबत प्रियंका ने कहा कि और पिछले 5 सालों में सिर्फ 16 बार अमेठी आई है और दो 4 घंटे रह कर ही वापस लौट गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.