The news is by your side.

विनोद खन्ना की पत्नीकविता खन्ना ने ,कहा- BJP ने प्रचार के लिए भी नहीं बुलाया

0 124

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

दिवंगत अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने भारतीय जनता पार्टी की गुरदासपुर सीट से टिकट नहीं मिलने की बात पर कहा, “किसी ने भी मुझे पार्टी के लिए प्रचार करने को नहीं कहा है. मुझे नामांकन के दौरान पार्टी जॉइन करने को कहा गया था. मुझे यह आश्वासन दिया गया था कि मुझे टिकट दिया जाएगा. मैं इस बात से बहुत ज्यादा आहत हूं.”
इसके आगे कविता खन्ना ने बीजेपी से गुरदासपुर सीट से टिकट नहीं मिलने की बात पर कहा, “किसी ने भी मुझे पार्टी का प्रचार करने लिए नहीं कहा है। ”

hindi breaking news

कविता खन्ना ने कहा, “मुझे यह कहना होगा कि जो हुआ है वह दोबारा नहीं होना चाहिए.” बता दें कि कविता खन्ना के पति विनोद खन्ना जब-जब गुरदासपुर सीट से खड़े हुए हैं तभी भाजपा उस सीट से चुनाव जीती है. विनोद के बाद भाजपा किसे उस सीट से खड़ा करेगी इस पर काफी चर्चा चल रही थी, लेकिन अब अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल यहां से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. सनी देओल के लिए क्या वह चुनाव प्रचार करेंगी, इसका भी जवाब कविता खन्ना ने दिया.

उन्होंने कहा, “सनी देओल ने मुझसे चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं कहा है. मैं चाहती हूं कि वह गुरदासपुर सीट से जीतें.” अपने बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने ये नहीं कहा कि पार्टी ने मुझे धोखा दिया, मैंने ये कहा था कि मैं ठगा हुआ महसूस कर रही हूं। सनी देओल ने
अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी।

सनी देओल को बीजेपी ने पंजाब की अपनी परंपरागत लोकसभा सीट गुरुदासपुर से उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद खन्ना सांसद हुआ करते थे। विनोद खन्ना के निधन के बाद उपचुनाव में कांग्रेस ने इस सीट परजीत दर्ज की थी।
मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दवा किया जा रहा था की कविता खन्ना निर्दलीय उम्मीदवार हो सकती हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.